अंकिता का चयन उत्तराखण्ड की अंडर 19 टीम में: लोगों ने दी बधाई

रूडकी/हरिद्वार- रुड़की की अंकिता का चयन बिष्ट का चयन उत्तराखंड महिला क्रिकेट टीम अंडर 19 के कैंप के लिए चयनित 25 खिलाड़ियों में हुआ है। अंकिता के चयन पर शहर वासियों और क्रिकेट प्रेमियों में हर्ष की लहर है।

नवयुवक क्रिकेट एकेडमी नेहरु स्टेडियम की महिला खिलाड़ी अंकिता बिष्ट का चयन उत्तराखण्ड की अंडर 19 टीम के 25 खिलाड़ियों में हुआ है। चयन होने वाली अंकिता जिले की अकेली खिलाड़ी। चयन होने पर एकेडमी के संरक्षक निर्वतमान मेयर यशपाल राणा ने अंकिता को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि अंकिता निश्चित रूप से उत्तराखंड महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करके रुड़की का नाम राष्ट्रीय स्तर पर गौरान्वित करेगी। उन्होंने कहा कि रुड़की क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। उम्मीद जताई कि अब खिलाड़ियों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना जौहर दिखाने का मौका मिलेगा। अंकिता के कोच पंकज शर्मा ने कहा कि अंकिता अपनी मेहनत व लगन के बल पर केवल उत्तराखंड ही नहीं राष्ट्रीय महिला टीम का भी प्रतिनिधित्व करेगी। उन्होंने बताया कि अंकिता आगामी 1 से 10 अक्टूबर तक देहरादून में कैंप करेगी। इसके बाद राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के लिए हिमाचल प्रदेश के लिए जायेगी। इस समय अंकिता कोच पंकज शर्मा व रोहित कुमार के नेतृत्व में प्रेक्टिस कर रही है।
– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।