हर्ष में चली गोली लगने से फार्मासिस्ट की मौत

लालगंज(मीरजापुर)- स्थानीय पशुचिकित्सालय में तैनात फार्मासिस्ट सदानंद यादव 43 की शुक्रवार की रात मामा के ससुराल लोहरी गांव थाना मेजा इलाहाबाद के वैवाहिक कार्यक्रम में जयमाल के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में सिक्सर रिवाल्बर से चली गोली से गंभीर रुप से घायल होगए। उपचार के लिए स्वरुप रानी मेडिकल कालेज में भर्ती होने के बाद शनिवार को सुबह सात बजे मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही पशु चिकित्सक व स्टाफ के लोग गमगीन होकर स्वरुप रानी अस्पताल पहुंचे। परिजनो मेंकोहराममचगया।लालगंज ब्लाक परिसर में स्थित पशु चित्सालय में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात सदानंद यादव कटरा कोतवाली थाना के रतनगंज के निवासी थे। सदानंद के मामा के साले रामकृष्ण यादव निवासी लोहरी थाना मेजा इलाहाबाद की नातीन की शादी में शामिल होने के लिए लालगंज से शुक्रवार को चार बजे निकले थे। लोहरी गांव में आई बारात में आधी रात को जयमाल कार्यक्रम चल रहा था। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार उसी समय सदानंद यादव के पीछे बैठा भाई के ससुराल आए भुजवा चौकी थाना कोतवाली देहात निवासी संदीप यादव की सिक्सर रिवालबर से की गई हर्ष फायरिंग की गोली सदानंद यादव के पिठ में लग गई। गोली लगते ही वैवाहिक कार्यक्रम के रंग में भंग पड़ गया। आनन फानन में वाहन से घायल सदानंद यादव को इलाहाबाद स्थित स्वरुप रानी मेडिकल कालेज में भरती कराया गया। सुबह सात बजे उपचार के दौरान सदानंद की मौत हो गई।
मौत होने की खबर मिलते ही लालगंज पशु चिकित्साधिकारी डा ईश्वर देव नारायन चतुर्वेदी मय स्टाफ गमगीन होकर इलाहाबाद पहुंचे। परिजनो में कोहराम मच गया। थाने में तहरीर देने की जानकारी समाचार लिखे जाने तक नही थी।

रिपोर्ट-:सुभाष मिश्रा मिर्जापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।