सेंट जेवियर्स स्कूल का वार्षिक एकेडमिक रिजल्ट वितरण एवं अभिनंदन समारोह हुआ संपन्न

सीतापुर- सीतापुर के बिसवां मे सेंट जेवियर्स स्कूल का वार्षिक एकेडमिक रिजल्ट वितरण एवं अभिनंदन समारोह बुधवार को महमूदाबाद रोड स्थित ब्रांच में आयोजित किया गया जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित उपजिलाधिकारी मनीष कुमार ने प्रबंधक मोहित जायसवाल और प्रिंसिपल डा मंजू सिंह शिकरवार
के साथ कालेज के छात्र छात्राओं को सम्मानित कर पुरुस्कृत किया।
इस मौके पर उपजिलाधिकारी मनीष कुमार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा बच्चे उन्नत राष्ट्र के निर्माण कर्ता होते है वर्तमान समय प्रतिस्पर्धा का युग हमे उनमें सकारात्मक प्रतिस्पर्धा की भावना का संचार करने की आवश्यकता है जिसके माध्यम से हम जीवन प्रत्येक क्षेत्र में एक सफल मुकाम हासिल कर सकते है। इस मौके पर कालेज के प्रबंधक मोहित जायसवाल ने कॉलेज के विकास विकास की कार्य योजना बताते हुए
बच्चों से पढ़ाई के साथ, खेल, प्रतियोगी परीक्षाओं में विशेष ध्यान देने पर जोर दिया।
प्रिंसिपल डॉ मंजू सिंह शिकरवार ने अभिवावकों को बच्चो के साथ सामंजस्य स्थापित कर रेगुलर बच्चो को स्कूल भेजने पर जोर दिया और आगन्तुको का आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि द्वारा मां शारदे के चित्र पर दीप प्रज्वलन एवं माल्यार्पण से हुई और अतिथियों का बैच अलंकरण कर स्वागत किया गया है।
कार्यक्रम की शुरुआत में विद्यालय की बालिकाओं ने गणपति एवं सरस्वती वंदना से की। तदुपरांत उपजिलाधिकारी ने क्लास में प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किये नर्सरी से 11 तक के बच्चो को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित कर पुरुस्कृत किया। इस मौके सांकृतिक कार्यक्रमो का आयोजन किया गया जिसमें नन्हे मुन्ने बच्चो ने मंच पर विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किये कार्यक्रम के दौरान अभिवावक और टीचर्स मीटिंग का भी आयोजन किया गया जिसमें अभिवावक ने बच्चो की कापियां और रिजल्ट देखा और अपनी टिप्पणी भी दी। इस मौके पर शाश्वत पांडेय अनुराग जायसवाल शेखावत अली आशी मिश्रा मांडवी सिंह प्रतिमा श्रीवास्तव शिल्पी सिंह पूर्णिमा मिश्रा पारुल संजय सिंह अलावा वीरेंद्र विक्रम सिंह अमित जायसवाल चांद बब्लू वर्मा सादिक अली प्रगति प्रशांत जितेंद्र मधु पारुल वैशाली रुषदा अंकुश शीतल उसबा रजत अभिषेक सौरभ पुष्पेंद्र नेहा के अलावा समस्त स्टाफ और सैकड़ो अभिवावक गण उपस्थित रहे।

– सीतापुर से रामकिशोर अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।