सहसिया गांव में तालाब निर्माण श्रमदान के लिए शहर से समाज सेवियों के पहुंचने का सिलसिला हुआ शुरू

बरेली – विकल्प संस्था द्वारा सहसिया गांव में तालाब निर्माण के लिए चल रहे श्रमदान के लिए शहर से समाज सेवियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू श्रमदान के 33 वें दिन भाजपा नेता शिवमंगल सिंह राठौर
प्रदेश प्रमुख शोध विभाग ओबीसी मोर्चा अपने सहयोगियों समाजसेवी श्री आई एन गुप्ता, सुखबीर सिंह यादव ,दया शंकर साहू ,चमन सिंह यादव ,राहुल चौधरी , राजेंद्र राजपूत, भारत सिंह यादव आदि के साथ तथा क्यारा ब्लॉक में शिक्षामित्र सूरज सक्सेना ने विकल्प संस्था के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि राज नारायण जी जैसे जनूनी समाजसेवी शहर की धरोहर है और युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत। उन्होंने श्रमदान के लिए एक फावड़ा 2 तसले दिए तथा नवनिर्मित तालाब के निकट विकसित हो रहे राम प्रसाद बिस्मिल पार्क में पढ़ने बाले बाल जल सैनिकों को बिस्कुट तथा शरबत पिलाकर मुंह मीठा कराया। श्रमदान के पश्चात सभी लोग विकल्प संस्था द्वारा ही 2016 में श्रमदान से पुनर्जीवित किए गए पहले तालाब कृष्ण सरोवर को देखने गए तथा वहां इस मौसम में भी भरपूर पानी तथा उस पर मंडराते पक्षियों और उसमें किल्लोल करती मछलियों को देखकर बहुत प्रसन्न हुए तथा इस स्थल को शहर से सबसे नजदीक प्राकृतिक पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित करने का संस्था अध्यक्ष राज नारायण ने शहर से आए सभी श्रमदानियों और अपने सहयोगियों करिश्मा निकेत टंडन दीक्षा गोपाल इतनी दूर आने के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया। राज नारायण जी ने बताया की अभी 7 दिन श्रमदान कार्यक्रम और चलेगा शहर से अधिक से अधिक मित्र श्रमदान में सहयोग कर अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करें।

बरेली से संवादाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।