सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने मरीज को धुना

शाहाबाद हरदोई :योगी सरकार में सरकारी कर्मचारियों पर नौकरशाही का नशा सिर चढ़ कर बोल रहा है।जनपद हरदोई में अभी कुछ दिन पहले ही सीएमओ ने मौजूदा बीजेपी विधायक ‘आशीष सिंह आशू को अस्पताल में बंधक बना लिया था ।यह मामला थमा ही था कि एक और सरकारी डॉक्टर शिव सागर चौधरी ने दबंगई का प्रमाण दे डाला और रेबीज का इंजेक्शन लगवाने आये मरीज़ की ही पिटाई करदी।
यह घटना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद की है, यहां पर रेबीज़ का इंजेक्शन लगवाने आये मरीज़ को डॉक्टर ने रैबीज का इंजेक्शन नही लगाया और डॉक्टर के मना करने पर आपस मे बहस होने लगी। तो इस पर भड़के डॉक्टर ने मरीज को पीटा और और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसको भी धक्का दे दिया और छेड़खानी भी की।पीड़ित के द्वारा कोतवाली में प्रार्थना पत्र भी दिया लेकिन पुलिस ने मकड़ जाल बनाकर डॉक्टर पर कार्यवाही के बजाए पीड़ित को ही जेल में डाल दिया। डॉक्टर की दबंगई की यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।
अब देखना यह होगा कि दबंग डॉक्टर के ऊपर क्या कार्यवाही होती है।।इस घटना पर आलाधिकारियों को गहनता से सोचना चाहिए और दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा होना चाहिए।अगर इस पर लगाम नही लगाई गई तो आगे और भी ऐसी ही घटनाएं घटित हो सकती हैं।
– राजपाल सिंह कुशवाहा, बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।