सम्पूर्ण लोक डाउन के चलते पुलिस ने भी कसी कमर

मुज़फ्फरनगर- सम्पूर्ण लाॅक डाउन के चलते पुलिस ने भी कसी कमर। जिले के हर थाना वार में बैठक सहित अनाउंस कर लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की जा रही है ।

कोविड-19 एवं संचारी रोगों के संक्रमण को रोकने के सम्पूर्ण प्रदेश में लगाये जाने वाले लाँकडाउन के सम्बन्ध में अब जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशन में पुलिस ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है।
जिसके चलते जनपद भर में हर थाने में जहां लोगों से बैठक के दौरान अपने अपने क्षेत्र में अन्य लोगों को समझाकर घरों में ही रहने की बात बताने और उनसे अपील करने के पुलिस दिशा निर्देश देने में लगी है ।

तो वहीं शहर एंव देहात क्षेत्रों में गाड़ियों से अनाउंस के माध्यम से भी लोगों से अपील की जा रही है की आज रात दस बजे से सोमवार की सुबह 5 बजे तक सम्पूर्ण लोक डाउन लागु रहेगा जिसमे सभी को अपने अपने घरों में ही रहना है ।

बताया जा रहा है की कोविड-19 के बढते हुए मामलों एवं अन्य संचारी रोगों की रोकथाम हेतु सम्पूर्ण प्रदेश में दिनांक 10.07.2020 की रात्रि 10.00 बजे से दिनांक 13.07.2020 की प्रातः 05.00 बजे तक पूर्ण लाँकडाउन लगाया गया है।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।