समाजसेवी सतीश मांगलिक ने की हैदराबाद पुलिस को एक लाख रुपए देने की घोषणा

आगरा – हैदराबाद में आरोपियों के एनकाउंटर के बाद देशभर में खुशियां मनाई जा रही हैं| सायबराबाद (तेलंगाना) पुलिस ने जो कुछ किया है, वह आम जनता के दिलों को छू गया है। हर कोई इस कदम की भूरि- भूरि प्रशंसा कर रहा है। सबको ऐसा लग रहा है जैसे मानो पुलिस ने उनके दिल की आवाज को पहचान लिया हो। आगरा शहर ही नहीं, समूचे देश में कुछ अलग ही तरह का जोश, जुनून और जज्बा दिखाई दे रहा है। इसी क्रम में आगरा में शांति मांगलिक हॉस्पिटल में तमाम डॉक्टरों की उपस्थित में पीसी मांगलिक पब्लिक चेरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन समाजसेवी सतीश मांगलिक ने पुलिस के इस सराहनीय कदम पर इनाम स्वरूप एक लाख रुपए का चेक देने की घोषणा की और तेलंगाना पुलिस को बधाई दी|

समाजसेवी सतीश मांगलिक ने कहा कि एनकाउंटर के बाद लग रहा है कि कोई भी शख्स गलती करने से पहले 100 बार सोचेगा | पहली बार है जब देश में रेप करने पर न्याय मिला है| योगी सरकार में यूपी में भी इस तरह न्याय के लिए इस तरह के एनकाउंटर की जरूरत है| शायद आजाद भारत में ये पहली बार हो रहा है कि किसी एनकाउंटर पर सवाल नहीं उठाया जा रहा है। लोग सीधे- सीधे एक ही बात कर रहे हैं कि अच्छा ही नहीं, बहुत अच्छा हुआ। बहशी- दरिंदों के लिए इसी तरह का कानून होना चाहिए। उन्होंने कमिश्नर वीसी सज्जनार से संपर्क स्थापित कर उन्हें इनाम की धनराशि देने का प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर प्रमुख रूप से विवेक मांगलिक, डॉ सुरेश गोयल, डॉ मनोचा, प्रमोद गोयल, लक्षित मांगलिक, घमंडी सिंह आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।