समय से डॉक्टर न आने पर मरीजों ने किया हंगामा

आजमगढ़- मार्टिनगंज तहसील मुख्यालय पर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर 9:00 बजे तक कोई डॉक्टर ना आने पर इलाज के लिए आए मरीजों तथा परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया तथा डाक्टर के आने की सूचना मुख्य चिकित्सा अधिकारी को फोन द्वारा दिया गया ।
मार्टीनगंज तहसील मुख्यालय पर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर हंगामा होता रहता है प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर आए दिन इलाज के लिए दर्जनों मरीज आते हैं तथा प्रसव के लिए भी महिलाएं आती हैं साथ में मुख्यालय होने के चलते आए दिन भीड़ लगा रहता है लेकिन बराबर यह शिकायत आती है कि समय पर डॉक्टर नहीं मिलते दवा नहीं मिलती है इसको लेकर भी आए दिन हंगामा खड़ा होता रहता है । शनिवार को लगभग 9:00 बजे दर्जनों की संख्या में मरीज इलाज के लिए आए हुए थे लेकिन डॉक्टर मौके पर नहीं थे ।सभी लोग नदारद थे जब लोगों ने यह जानना चाहा तो कुछ लोगों द्वारा मरीजों से बतमीजी करने इसको लेकर उपस्थित लोगों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भी इस से अवगत कराया लेकिन 9:30 बजे तक कोई डॉक्टर नहीं आया उपस्थित ग्रामीणों ने हंगामा खड़ा कर दिया जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस संबंध में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी मुंशी लाल पटेल का कहना है कि 8:00 बजे से ओपीडी खुल जाती है और 8:00 बजे डॉक्टर को वहां बैठ जाना चाहिए था जो भी डॉक्टर की ड्यूटी लगी है वह समय से नहीं आए हैं तो उनके खिलाफ जांच कराकर कार्रवाई के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को प्रेषित किया जाएगा ।तथा किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा मरीजों से दुर्व्यवहार किया है ठीक नहीं वह छुट्टी पर चल रहे हैं । इस अवसर पर सुशील कुमार अरविंद कुमार राजेश उमेश सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे ।

रिपोर्टर-:राकेश वर्मा सदर आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।