शासन के निर्देश पर रामपुर गार्डन बना हॉटस्पॉट, किया सील

बरेली। रामपुर गार्डन में रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शासन के निर्देश पर पुलिस-प्रशासन ने यहां का 250 मीटर का क्षेत्र सील कर उसे हॉटस्पॉट बना दिया। इसके बाद अब कोई भी न तो सील इलाके में जा सकेगा और न ही वहां से बाहर आ सकेगा।
निगरानी के लिए सील इलाके में 78 पुलिसकर्मी तैनात
मेडिकल हब एरिया रामपुर गार्डन को हॉटस्पॉट बनाने से यहां के लोगों में नाराजगी देखने को मिली है। रामपुर गार्डन में तमाम अस्पताल, क्लीनिक, पैथोलॉजी, मेडिकल और अल्ट्रासाउंड, सीटी स्कैन सेंटर है। वहां अस्पताल चलाने वाले अधिकतर डॉक्टर और उनके परिवार यहीं पर रहते है। दिन भर मरीजों का यहां आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में मंगलवार की रात एक रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बुधवार की दोपहर अपरान्ह प्रशासन ने रामपुर गार्डन को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया। आदेश मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके को सील करना शुरू कर दिया। पुलिस ने प्रभा सिनेमा के सामने और कार बाजार के सामने दो बैरियर बनाए हैं। एसपी सिटी आवास के सामने से रामपुर गार्डन में जा रहे रास्ते को भी बंद कर दिया गया है।

रामपुर गार्डन को हॉटस्पॉट घोषित होने के बाद वहां का ढाई सौ मीटर एरिया इलाका सील किया गया है। सील इलाके के अंदर की दुकाने नहीं खुलेंगी। जो भी मरीज हॉस्पिटल में भर्ती है उनका उपचार नियमित रूप से चलता रहेगा।
-राजेश कुमार पांडेय डीआईजी बरेली

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।