वैशाली जिले के बिदुपुर पुलिस को मिली भारी सफलता: बरामद किया 140 कार्टून शराब

बिहार – वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र में तस्करी के लिए छुपा कर रखे गए बिदेशी शराब की सूचना पर वैशाली जिला के बिदुपुर प्रखंड के कंचनपुर गाँव मे एक बार फिर पुलिस का रेड पड़ा। बिदुपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर कंचनपुर गाँव में दो अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर एक केला बगान में छिपाकर रखा 56 कार्टून Tuborg केन वीयर, एवम एक झोपड़ी में छिपाकर रखा 84 कार्टून बिदेशी शराब बरामद किया है। बरामद शराब की कीमत लगभग पंद्रह लाख रुपये से ऊपर बताया जा रहा है। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है मगर पुलिस शराब तस्कर के तह तक जाने में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बिदुपुर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कंचनपुर स्थित एक केला बगान एवम एक झोपड़ी से मंगलवार की देर रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर पुलिस ने कुल 140 कार्टून बिदेशी शराब बरामद किया जिसमे 56 कार्टून केन बियर बताया गया है। बरामद शराब रॉयल स्टेग ,रॉयल चैलेंजर, रॉयल ग्रीन एवम टुबोर्ग कंपनी का केन बियर बताया गया है जो मेड इन हरियाणा है।

-नसीम रब्बानी, पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।