विश्वकर्मा जयंती पर गुलमोहर में हुई मशीनों की पूजा : हलवा-पूरी का प्रसाद भी हुआ वितरित

गाजियाबाद – गुरुवार को महानगर के राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में कर्मचारियों के आपसी सहयोग से विश्वकर्मा जयंती मनाई गई। इस अवसर पर सोसायटी में कार्यरत स्टाफ ने भगवान विश्वकर्मा के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।
गुरूवार को भगवान विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर सोसायटी के कर्मचारियों ने सोसायटी में मौजूद जेनरेटर सहित अन्य मशीनों व औजारों की पूजा की। इस अवसर पर सोसायटी परिसर में भंडारे का आयोजन भी किया गया। जिसमें सभी लोगों को हलवा पूरी का प्रसाद वितरित किया गया। इस अवसर पर आरडब्ल्यू के पूर्व अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि आज जिन मशीनों की सहायता से हमारे दैनिक जीवन के मुश्किल काम भी आसानी से पूरे हो जाते हैं वो सब भगवान विश्वकर्मा के आशीर्वाद से ही सम्भव हो सका है। वहीं मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने भी सभी कर्मचारियों को विश्वकर्मा जयंती की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज जिन भौतिक संसाधनों की सहायता से हमारे जीवन मे सुगमता का आगमन हुआ है वो सब भगवान विश्वकर्मा के कारण ही सम्भव हो सका है। इस मौके पर सोसायटी के पिंटू लिफ्टमैन प्रकाश इलेक्ट्रीशियन राजपाल सोनपाल सुनील धर्मेंद्र बिरजू प्लंबर अजय अर्जुन चंद्रपाल कारपेंटर अविनाश इंटरकॉम अनुज ऑफिस स्टाफ राहुल त्यागी सतपाल शर्मा विजय शर्मा राजेश कुमार नितिन कुमार नवरत्न पटेल हाउसकीपिंग सुनील टाक अमित विक्कू बाबू मोनू सहित आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेंद्र राजपूत मनवीर चौधरी सुनीता भाटिया गौरव बंसल अमित सिंघल एमएन भार्गव बी दयाल अग्रवाल मौजूद काफी संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।