योगी राज में भी पीड़ितों को इंसाफ नही

मुजफ्फरनगर- जी हाँ यूपी में योगी सरकार में भी पीड़ितों को इंसाफ नही मिलता है तभी तो रेप पीड़ित चौकी , थानो के चककर काटने के बाद पुलिस के आलाधिकारियों के दरबार में भी इंसाफ न मिलता देख प्रेस वार्ता कर लगा रहे इंसाफ की गुहार ।

ताजा मामला जनपद मु नगर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र की एक कॉलोनी का है जहां एक पीड़िता के साथ रेप की घटना हुए लगभग दो माह बीत चुके है ।पीड़ित ने चौकी , थाने से लेकर पुलिस के आलाधिकारियों के यहां भी इंसाफ की गुहार लगाई ।लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए इतिश्री तो कर दी लेकिन आरोपियों को आज तक गिरफ्तार नही कर सकी ।जहां एक तरफ पीड़िता का मेडीकल से लेकर बयान तक दर्ज हो चुके है ।
वहीं दूसरी तरफ आरोपी पक्ष ने भी पीड़िता के पति पर कुछ इसी तरह का मामला दर्ज करा दिया है । लेकिन पीड़िता का आरोप है कि थाने से लेकर आलाधिकारियों के पास गुहार लगाने के बाद भी आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नही हो सकी है ।
वहीं आरोपी पीड़ित को जान से मारने की धमकी आदि भी दे रहे है जिस कारण पीड़ित अब दूसरी जगह रहने को मजबूर है ।
वहीं पुलिस द्वारा किसी भी तरह की कार्यवाही नही होने पर आज पीड़ित पक्ष ने लिया मीडिया का सहारा जहां एक प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों को सुनाई आपबीती ।
रिपोर्ट- भगत सिंह ,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।