मुख्यमंत्री भजनलाल और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री चौधरी के आवास पर हुई विभिन्न मुद्दों पर रणनीतिक चर्चा

बाड़मेर/राजस्थान- 17 और 18 फरवरी को नई दिल्ली स्थित प्रगति मैदान के भारत मंडपम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन हो रहा है।भाजपा जिला प्रवक्ता रमेशसिंह इन्दा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के लिए देश भर के जिला स्तरीय भाजपा नेता दिल्ली पहुंचे हुए हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी इसी सिलसिले में दिल्ली स्थित जोधपुर हाउस में रुके हुए हैं। 17 फरवरी को भजनलाल शर्मा ने राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने से पहले विभिन्न मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार के केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की।

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शनिवार सुबह केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री तथा बाड़मेर जैसलमेर सांसद कैलाश चौधरी के आवास मुलाकात की तथा विभिन्न विषयों को लेकर रणनीतिक चर्चा हुई। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा तथा केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के बीच प्रदेश एवं संसदीय क्षेत्र के खेती किसानी सहित आमजनता की मूलभूत समस्याओं से जुड़े विभिन्न मुद्दों को लेकर बैठक हुई।

राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले कैलाश चौधरी के निवास पर आयोजित इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर भी चर्चा हुई।
मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री की बैठक के दौरान बाड़मेर जिले के सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल, चौहटन विधायक आदूराम मेघवाल,पचपदरा विधायक अरुण चौधरी,बाड़मेर भाजपा कार्यवाहक जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल, बालोतरा भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूसिंह राजगुरु,प्रदेश मंत्री अंनतराम विशनोई,भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य खंगार सिंह सोढ़ा, बालोतरा सभापति सुमित्रा जैन सहित संसदीय क्षेत्र बाड़मेर जैसलमेर से जुड़े जनप्रतिनिधि और भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे।

– राजस्थान से राजूचारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।