प्याज भरे ट्रक में 464 पेटी अग्रेंजी शराब मिलने से मचा हडकंप

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया पंजाब से लखनऊ जा रहे प्याज के ट्रक में 464 पेटिया अंग्रेजी शराब पकड़ी गयी। मामला शाहजहांपुर के थाना रोजा क्षेत्र का है|
जानकारी के अनुसार थाना रोजा पुलिस द्वारा 464 पेटी अंग्रेजी शराब, 01 ट्रक बरामद की गयी है।पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर के निर्देशानुसार जनपद में अवैध शराब के तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। जिसमें अभियान के तहत थाना रोजा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।
शाहजहाँपुर पुलिस को मुखबिर की सूचना पर बड़ी कामयाबी मिली। शाहजहाँपुर रोजा पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि शाहजहाँपुर लखनऊ दिल्ली हाईवे स्थित रोजा मंडी समिति के पास खड़े एक ट्रक में प्याज के बोरों में एक ट्रक अवैध शराब से भरा खड़ा हुआ है। मुखबिर की सूचना पर रोजा पुलिस ने गैर प्रांत से लाई गई अवैध शराब की घेराबंदी कर ट्रक नंबर PB 46 K 9796 में भरी 464 पेटी अंग्रेजी शराब व्हिस्की (रॉयल स्टैग) बरामद कर सफलता हासिल कर ली ।
इस संबंध में थाना रोजा जनपद शाहजहांपुर पर अपराध संख्या 248/18 धारा 420 भादवि व 63 आबकारी अधिनियम पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।
*बरामदगी करने वाली पुलिस टीम-*
1 श्री जसवीर सिंह प्रभारी निरीक्षक थाना रोजा
2 उपनिरीक्षक सत्येंद्र कुमार यादव
3 उप निरीक्षक राज कुमार सरोज
4 आरक्षी कमल सिंह
5 आरक्षी राजेश कुमार
6 आरक्षी चालक क्रांति भाई
पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर द्वारा पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।
-शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।