पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने युवक के साथ जमकर की मारपीट

पीड़ित ने गांव के दो आरोपीयों के खिलाफ दी तहरीर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

सम्भल- सम्भल थाना नखासा क्षेत्र अंतर्गत पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने शिकायत कर्ता के साथ की जमकर की मारपीट घायल पहुंचा थाने पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया।
गांव पंचायत चंदावली/भतावली निवासी अमरपाल सिंह पुत्र रघुवीर सिंह द्वारा सम्भल तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र देते हुए शिकायत की गई थी जिसमें बताया गया था की गांव के ही कुछ दबंगों द्वारा सरकार ट्यूबवेल नंम्बर 114 की नहर /गूल पर गांव के ही कुछ दबंगों ने सरकारी संपत्ति पर अवैध निर्माण कर रखा है जिसमें में जांच कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की गई थी। शिकायती पत्र की जांच करने सोमवार को हल्का लेखपाल गांव में जांच करने पहुंचे और मौके का मुआयना किया और लेखपाल वापस आ गए लेखपाल के वापस आने के बाद ही गांव के अजवसिह पुत्र लल्लू सिंह व पुष्पेन्द्र सिंह पुत्र अजव सिंह एक राय मसूर होकर अमरपाल पुत्र रघुवीर मोहित पुत्र भगवंत सिंह पर हमला कर दिया और जमकर लात घुसो व चप्पलों से गिरा गिरा जमकर मारपीट की घायल अवस्था में ही अमरपाल पुत्र रघुवीर मोहित पुत्र भगवान सिंह थाना नखासा पहुचे थाना पुलिस द्वारा घायलों का मैडिकल करा कर अजवसिह व पुष्पेन्द्र के खिलाफ रिपोर्ट कर कर ली गई है।

सम्भल ब्यूरो मुकेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।