पारिवारिक कलह से महिला ने नवजात संग की आत्महत्या

विंध्याचल-विन्ध्याचल थाना कोतवाली के शिवपुर स्थित बदौर निवासिनी ने अपने पति के नशे पन लत से आये दिन परेशान रहती थी जिसके वजह से महिला ने शिवपुर स्थित रेलवे ट्रेक के सामने आकर ट्रेन से अपने साथ अपने नवजात शिशु के साथ आत्महत्या कर लिया।
बताते चले कि संगीता पत्नी विनोद हरिजन उम्र 32 वर्ष बुधवार की सुबह 10 अपने पति के खराब लत की वजह से आये फिन प्रताड़ित हो रही थी जिसके वजह से संगीता ने तंग आकर के हाथ मे सुसाइड नोटिस लेकर अपने साथ अपने डेढ़ वर्ष के पुत्र बबुआ को साथ लेकर आत्म हत्या कर ली।पति पेशे से ऑटो ड्राइवर बताया जा रहा है।
मृत संगीता के पिता शम्भूनाथ निवासी बिरोही ने दामाद के खिलाफ लिखवाया मुकदमा और बताया कि मैं अपने पुत्री की विवाह 21 अगस्त 2010 को किया था।
लेकिन दामाद के गलत व्यवहार से हमेशा तंग रहती थी।जिसके वजह से पुत्री ने अपने साथ अपने पुत्र बबुआ डेढ़। वर्ष को साथ लेकर ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली।
बच्चा दुर्घटना के दौरान जीवित था लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा विन्ध्याचल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक आते आते उसका भी मृत्यु हो गया ।
घटना स्थल पर थाना अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह और थाना प्रभारी जय लाल ने अपने हमराहियों के साथ शवो का पंचनामा करने में लगे थे तथा अग्रिम कार्यवाही में पुलिस लगी थी।

रिपोर्ट-:रामलाल साहनी विंध्याचल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *