पत्रकार वीरेंद्र आजम एवं सुरेंद्र चौहान बने स्वीप कोर कमेटी के सदस्य

*विधान सभा समान्य निर्वाचन-2022 में मतदाताओं को जगरूक करने के लिए स्वीप कोर कमेटी का गठन

*जिला निर्वाचन अधिकारी कोर कमेटी के अध्यक्ष होंगे

सहारनपुर- जिला निर्वाचन अधिकारी/जिला मजिस्ट्रेट श्री अखिलेश सिंह ने आगामी विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2022 के अंतर्गत मतदाता जागरूकता और सहभागिता के लिए की जाने वाली गतिविधियों हेतु मुख्य निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर कोर कमेटी का गठन किया है। उन्होंनेे बताया कि स्वीप योजना के अंतर्गत गठित कोर कमेटी के अध्यक्ष जिला निर्वाचन अधिकारी होंगे।
श्री अखिलेश सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर आगामी विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2022 के अंतर्गत मतदाता जागरूकता और सहभागिता के लिए की जाने वाली गतिविधियों के लिए स्वीप कोर कमेटी में सदस्य के रूप, में क्षेत्रीय आउटरिच अथवा पी.आई.बी.के अधिकारी, जिला सूचना अधिकारी श्री अवधेश कुमार, आकाशवाणी के संवाददाता श्री वीरेन्द्र आजम, नहेरू युवा केन्द्र के समन्वयक श्री जहीर आलम, एन.एस.एस विभाग की डाॅ. वर्तिका ढिल्लन, दैनिक अजीत समाचार के ब्यूरो प्रमुख श्री सुरेन्द्र चौहान, सोशल मीडिया एक्जीक्यूटीव श्री पंकज यादव प्रवक्ता राजकीय पाॅलीटेक्नीक को सदस्य नामित किया गया है।
जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि भारत के निर्वाचन आयोग के द्वारा समय-समय पर जारी दिशा निर्देशों का पालन करने के लिए स्वीप कोर कमेटी कार्य करेंगी।

– सहारनपुर से मन्थन चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।