पंजाबी सिख समाज ने राघव लखनपाल शर्मा को सभा करके दिया समर्थन

सहारनपुर-  भाजपा ने राघव लखनपाल शर्मा को लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया, जिसमे सर्व समाज व सभी वर्गो का जोर शोर से समर्थन भी मिल रहा है।

इसी क्रम में कल पंजाबी सिख समाज ने राघव लखनपाल शर्मा के सम्मान में एक सभा दिल्ली रोड़ स्तिथ एक बैंकट हॉल में की गयी, कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्यां में सिख पंजाबी समाज के लोगों ने हिस्सा लिया।
कार्यक्रम आयोजक सरदार गुरप्रीत सिंह बग्गा और सरदार सन्नी भरावा रहे, वहीँ सरदार दलजीत सिंह कोचर सीनियर वाईस प्रेसिडेंट गुरु सिंह सभा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बासित अली व् राघव लखनपाल शर्मा के छोटे भाई राहुल लखनपाल पहुंचे।

कार्यक्रम में पहुंचे राहुल लखनपाल शर्मा ने कार्यक्रम में आये सभी लोगों का स्वागत किया राहुल लखनपाल ने कहा कि हमें गर्व है कि सिख समाज हमारे साथ है और यह वह समाज है जिस तरफ मुड़ जाये उसे जीताकर ही लाता है मैं स्वयं सिख समाज से हूँ मेरी रगों में भी एक सरदारनी का खून बह रहा है और मुझे गर्व है कि मेरा समाज आज मेरे साथ है वहीँ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने राघव लखनपाल शर्मा को शुभकामनाये देते हुए कहा कि राघव ल्कहंपाल शर्मा सच्चा सीधा और ईमानदार व्यक्ति व कर्मठ नेता है और ऐसा व्यक्ति ही लोकसभा सांसद बनने के काबिल है। उन्होंने कहा कि जब देश में भाजपा का शासन नहीं था तो व्यापारी सुरक्षित महसूस नही करता था परन्तु आज व्यापारी वर्ग पूर्णतया सुरक्षित है। उन्होंने लोगों से अपील की कि मिलकर भाजपा को वोट करे और सहारनपुर से राघव लखनपाल शर्मा को जीताकर लोकसभा भेंजे।
कार्यक्रम में आये अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बासित अली ने कहा कि टुकड़े टुकड़े करने वालों से डरने की जरुरत नहीं है इन्होने हमें आज तक आपस में लड़ाया एक दुसरे से अलग रखा लेकिन आज समय आ गया है हमें अपने वोट की ताकत से इनको जवाब देना है भाजपा को वोट कर राघव लखनपाल शर्मा को जीताकर लोकसभा भेजने का काम करना है।
कार्यक्रम में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बासित अली, पूर्ण महानगर अध्यक्ष राकेश जैन, पूर्व जिला अध्यक्ष मानवीर पुंडीर, वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार राजू, पूर्व जिला नगर अध्यक्ष भाजपा हेमंत अरोड़ा, सरदार सुखमीत सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा हैदर अली गुज्जर, भाजपा नगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा जावेद, मतीश्वर चांदना, करण सचदेवा, सरदार सृजन बग्गा, सरदार अभिजीत सिंह, सरदार सतविंदर सिंह माकन, सरदार नरेंदर सिंह कोहली,सरदार आई पी सिंह, जनरल सेकेट्री गुरुद्वारा सिंह सभा सरदार गुविंदर सिंह कालड़ा, सरदार दलजीत सिंह कोचर सीनियर वाईस प्रेसिडेंट, अर्जुन सचदेवा, हरिलाल सिंह ग्रोवर, जत्थेदार प्रीतम सिंह, सरदार सन्नी भरावा, दीदार सिंह सेठी, डॉक्टर सी एस आनंद, डॉक्टर एम् पी चावला, सन्नी बग्गा, सु जसवीर सिंह, रविंदर मिगलानी, सुप्नीत सिंह, सरदार गुरपेज़ सिंह पेजी, हरजीत नरूला, पंकज खुराना सहित कई पंजाबी सिख समाज के लोग मौजूद रहे।

– सहारनपुर से आलोक अग्रवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।