थानाध्यक्ष शेरकोट ने कि पत्रकारों के साथ मीटिंग

शेरकोट/ बिजनौर- आज शेरकोट थाना प्रांगण में पत्रकार और पुलिस की मीटिंग हुई है जिसमें नगर में हो रहे क्राइम को देखते हुए उससे निपटने व क्राइम को खत्म करने के बारे में पुलिस और पत्रकारों के बीच एक दूसरे को सुझावों का आदान प्रदान किया गया। वहीं नगर में फैल रहे सूखे नशे के कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान को लेकर भी चर्चा की गई कुछ पत्रकारों ने पुलिस को सांकेतिक अपराधिक क्षेत्रों का परिचय भी कराया वहीं थानाध्यक्ष शेरकोट ने कहा कि पुलिस और पत्रकार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं इन्हें एक साथ रहकर ही समाज को अपराध मुक्त रखा जा सकता है। शेरकोट में पत्रकारों में चल रहे दो ग्रुप इसमें से अपने आपको प्रिंट मीडिया के वरिष्ट पत्रकार कहलाये जाने वाले पत्रकार मीटिंग में नहीं पहुंच पाए सूत्रों के मुताबिक मीटिंग में न पहुंचने वाले पत्रकारों में कुछ पत्रकार शेरकोट पुलिस के कार्य नाराज हैं वही कुछ पत्रकार इसलिए मीटिंग में नहीं गए कि शेरकोट में कुछ पत्रकारों की शिक्षा का स्तर पत्रकारिता के काबिल न होते हुए भी वे लोग पत्रकारिता कर रहे हैं और पत्रकारिता का नाम पर अवैध उगाई करते है व अन्य असंवेधानिक कार्य करने वालो का संरक्षण करने में लिप्त है इसीलिए अयोग्य पत्रकार उनके साथ मीटिंग में बैठने से कतरा रहे हैं
वही मीटिंग में मोहम्मद कासिम मलिक डॉक्टर नईमुद्दीन शुभम बिरला इंतजार मंसूरी खालिद खान हुजैफा सुहेल इदरीसी सोनू कुमार एमडी सारिक अमित कुमार रवि आदि पत्रकार मौजूद रहे।
रिपोर्ट-अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।