खून से लथपथ मिली युवक की लाश, नरबलि की आशंका

झांसी। शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थिति तालाब किनारे एक युवक की खून से सनी लाश मिली। लाश के पास अगरबत्ती और नारियल समेत पूजा की सामग्री मिलने से नरबलि की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी हैl

प्रतिदिन की तरह रविवार की सुबह शहर कोतवाली अन्तर्गत लक्ष्मी तालाब के नजदीक स्थानीय लोग टहल रहे थे। तभी उन्होंने तालाब किनारे एक स्थान पर लगभग 25 से 30 वर्षीय युवक की खून से सना शव देखा। मृतक की गर्दन पर धारदार हथियार से हमले का निशान थे। नजदीक ही अगरबत्ती, नारियल और अन्य सामाग्री पड़ी हुई थी। इतना ही मृतक की गर्दन एक चबूतरे पर रखी हुई थी। जिसका चेहरा खून से सना हुआ था। यह देख हड़कम्प मच गया। इसकी सूचना सम्बधित थाने की पुलिस व यूपी 100 पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार मृतक के पास मिली पूजा सामग्री से आशंका जताई जा रही है कि उसकी बलि चढ़ाई गई है। मृतक के नजदीक ही खून से सना एक पत्थर भी मिला है। मृतक नीली और सफेद लाइन वाली शर्ट, और नीले रंग की जींस पहले हुए है।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।