उगम दान के सहायक उप निरीक्षक पुलिस बनने पर विधार्थियो ने किया स्वागत सत्कार

राजस्थान/बाड़मेर – आजकल प्रतियोगिताओं का जमाना है और युवाओं में बहुत ज्यादा होड़ा होड़ी मची रहतीं है चाहे कोई भी काम हो जिदंगी मे लेकिन मेहनत करने वाले विधार्थियो को एक दिन मेहनत करने का फल सफलता पूर्वक जरूर मिलता है, ओजस्वी वक्ता प्रेम दान शैखा ने उगम दान देदडियार के हैड कास्टेबल से सहायक उप – निरीक्षक पुलिस पद पर प्रमोशन होने पर आयोजित साधारण कार्यक्रम के दौरान कहीं।

छात्रावास में पढाई लिखाई करने के साथ ही बेरोजगारी का दश झेल रहे युवा पीढ़ी के कर्णधारों ने एक ही स्वर में कहा कि हमारे समाज में बेरोजगार विधार्थियो की सरकारी नौकरी लगते ही इस बात की बहुत ज्यादा खुशी होगी कि अन्य समाजों के युवाओं की तरह ही अपने सभ्य समाज का एक व्यक्ति तो हमारे को भविष्य में वहाँ पर जरूर मिलेगा। इसके लिए कड़ी मेहनत के अलावा कोई विकल्प नहीं होना चाहिए आजकल सरकार बहुत सख्त नियम लागू कर रहीं हैं इसलिए मिशन एक पद पर ही ध्यान रखेंगे।

महात्मा इश्वरदास चारण छात्रावास परिसर में स्थित करणी माता मन्दिर के पुजारी खेता राम शर्मा ने उगम दान का तिलक लगाकर माँ का आशीर्वाद दिया और जीवन में उत्तरोत्तर प्रगति करने की मगल कामनाएं करते हुए पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया। आशीर्वाद समारोह के साथ ही सुनील सिंह बूठ ने साफा पहनाया और ओजस्वी वक्ता प्रेमदान शेखा ने चारण छात्रावास के सभी विधार्थियो की और से उगम दान को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया।

छात्रावास के सभी छात्रों द्वारा मां करणी की तस्वीर भेंट कर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी इस दौरान राजेंद्र सिंह,रमेशदान हड़वेचा, लख दान चोचरा ,रमेश दान गडरा, उगम दान चोचरा, अशोक दान ओलेचा, मांगीदान भोजारिया , संजय दान झणकली,कैलाश दान देवका,बलवंत दान मोहड़,मोहन दान झीबा,सुरेश दान झणकली ,कमल दान सुरा के साथ ही अन्य विधार्थी उपस्थित रहें और इस कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन भोम दान ओलेचा ने किया।

– राजस्थान से राजूचारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *