हथियार तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़: भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बरामद

तीन शातिर हथियार तस्कर भी गिरफ्तार

*भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा कारतूस सहित हथियार बनाने का साजो सामान भी बरामद।

मुजफ्फरनगर – मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना कोतवाली पुलिस और अवैध शस्त्र सप्लायरो के बीच मुठभेड़ हो गई पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक जंगल से 3 शातिर अवैध हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है जबकि इनके 2 साथी मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए पुलिस ने मौके से 10 मस्कट बंदूक, 1 पिस्टल,14 तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस के साथ अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं पकडे गये आरोपी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अवैध हथियारों को बनाकर सप्लाई करने का काम करते थे मार्केट में 1 तमंचे की कीमत 5 हजार रुपये थी जबकि 1 पिस्टल को ये लोग 20 हजार रुपये तक में बेचा करते थे पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनों अवैध हथियार सप्लायरो को सलाखों के पीछे भेज दिया है।।

मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अवैध शस्त्र बनाने के नाम से चर्चित मुजफ्फरनगर जनपद के थाना बुढ़ाना अंतर्गत गांव जौला का है। जहां बुढ़ाना कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जौला गांव के जंगलों में अवैध शस्त्र फैक्टरी पर छापेमारी की,
पुलिस की छापेमारी के दौरान पुलिस और अवैध हथियार सप्लायरो के बीच मुठभेड़ हो गई।इस मुठभेड़ में पुलिस ने तीन शातिर अवैध शस्त्र सप्लायर मेहताब,आकिल व इलियास निवासीगण जौला मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है।

जबकि मुठभेड़ के दौरान 2 आरोपी खालिद व समीर निवासीगण जौला पुलिस को चकमा देकर मोके से फरार हो गए । पुलिस ने जंगलों के बीच चल रही बड़ी अवैध शस्त्र फैक्ट्री से 10 मस्कट बंदूक, 1 पिस्टल, 14 तमंचे व 25 कारतूस के साथ 1ड्रील मशीन और भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं।एसपी देहात नैपाल सिंह द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा करने के बाद आज पुलिस ने तीनों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है ।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।