संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत: 25 दिन पूर्व ही भाग कर रची थी मृतका ने शादी

बिजनौर /शेरकोट- संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत हो गई। 25 दिन पूर्व ही भाग कर मृतका ने शादी रची थी ।

जानकारी के अनुसार ग्राम हरेवला उर्फ भगोता में एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। 25 दिन पूर्व भाग कर महिला ने शादी की थी। दोनों की रजामंदी से ही शादी हुई थी।

मामला हरेबला उर्फ भगोता के निवासी सुनील कुमार पिता भोले सिंह उर्फ बबलू ने 25 दिन पूर्व मीना पुत्री छोटे सिंह निवासी चौकपुरी थाना हीमपुर दीपा बिजनौर से भाग कर शादी की थी जो अब वर्तमान समय में दोनों परिवार बालों की रजामंदी से रह रहे थे दोनों गांव के गणमान्य व्यक्ति द्वारा आपसी समझौता हुआ समझौते में लड़का अपनी प्रेमिका से बनी पत्नी मीना के नाम 10 दिन की अवधि में 50000 की एफडी कराने का निर्णय लिया लेकिन 20 दिन बीत जाने के बाद भी 20,000 की एफडी नहीं करा पाया यह सारी जानकारी मीना ने अपने परिजनों को दी जिस कारण दोनों परिवार में फोन के माध्यम से आपस में गर्मा गर्मी हुई परिणाम स्वरूप बीती रात में मिना के परिजनों पर सुनील का फोन पहुंचता है कि आप की पुत्री मीना ने जहर खा लिया है आप घर पर आ जाइएगा मौके पर पहुंचे लड़की के परिजनों ने देखा लड़की मीना मृत अवस्था में पड़ी हुई है लड़की के ससुराल वाले घर पर मौके से फरार हो गए। यह जानकारी मीडिया को लड़की के भाई व पिता ने दी लड़की के पिता द्वारा शेरकोट थाने में भी उचित कार्यवाही करने हेतु प्रार्थना पत्र दिया गया पुलिस को सूचना मिलते ही एसओ शेरकोट क्षेत्रीय अधिकारी अफजलगढ़ मौके पर पहुंचे मृतका के शव को कब्जे में लेकर उचित कार्यवाही करते हुए पीएम के लिए रवाना किया गया और सीओ अफजल ने कहा कि हमारी संवेदना पीड़ित पक्ष के साथ है आरोपी के साथ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
रिपोर्ट अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।