शौच को गई किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर किया गैंगरेप: एक आरोपी गिरफ्तार

सुरसा हरदोई – शर्मनाक घटना प्रकाश में आई दो युवकों ने शौच गई किशोरी को दबोचते हुए मुंह में कपड़ा ठूंस कर दोनों ने रेप किया। किशोरी के साथ दो युवकों ने द्वारा किये गए गैंगरेप के मामले में एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है ।
सुरसा इलाके में हुई इस शर्मनाक घटना में बीती शाम एक किशोरी शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी वह खेत की तरफ जा रही थी कि गांव के ही खेड़ा मोहन और मोनू नामक युवकों ने उसे दबोच लिया और उसके मुंह मे कपड़ा ठूंस दिया। उसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में उसे छोड़कर भाग गए।
होश में आने के बाद किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए सीएचसी ले गए जहां से गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।
किशोरी की ओर से मामले की रिपोर्ट सुरसा थाने में दर्ज कराई गई। एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर गैंगरेप पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हो चुका है पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था दूसरे की तलाश जारी है। एसपी ने सुरसा पुलिस को दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के कड़े निर्देश दिए है
रिपोर्ट राजपाल सिंह बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।