शादी का झांसा देकर चार साल करता रहा युवती का शारीरिक शोषण

कछौना हरदोई- कछौना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवती का चार साल तक लगातार शारीरिक शोषण करता रहा युवक ने शादी न करने पर युवती ने पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने अभी तक आरोपी युवक के विरुद्ध एफआईआर नहीं दर्ज की है। जबकि पीड़िता उन्नाव से लेकर हरदोई तक पुलिस अधिकारियों के यहां गणेश परिक्रमा लगा रही है। लेकिन लापरवाह पुलिस मुकदमा दर्ज करने से हाथ पीछे खींच रही है।
जानकारी के मुताबिक, हरदोई की कोतवाली कछौना क्षेत्र के एक गांव की निवासी पीड़िता युवती एएसपी ज्ञानंजय सिंह के पास मंगलवार को पहुंची और अपनी बात बताई। युवती ने बताया कि उसके ही गांव में उन्नाव जनपद के युवक की रिस्तेदारी है। जिसके चलते वह उसके गांव आता था और उसके घर भी आ जाता था। युवती का आरोप है कि इसी बीच आरोपी युवक ने उससे शादी का झांसा देकर नजदीकी बढ़ा ली और फिर शारीरिक शोषण करने लगा। चार साल से वह किसी न किसी तरह टरकाता रहा, लेकिन शादी नहीं की जब उसने दबाव बनाया तो शादी से इन्कार कर दिया। युवती ने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई तो सुलह करते हुए छह माह का समय दिया और कहा कि शादी कर लेंगे। लेकिन अब धमकी देता घूम रहा है। युवती एक माह से उन्नाव और हरदोई पुलिस के यहां चक्कर लगा रही है लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज नही की जा सकी है। इस संबंध में एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने पीड़िता को कार्रवाई का भरोसा दिलाया।
-राजपाल सिंह कुशवाहा, बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।