शर्मनाक:मंदिर परिसर में अर्ध विक्षिप्त महिला की दुष्कर्म के बाद कर दी हत्या

बडागाॅव/वाराणसी – दयालपुर कला ( लोकापुर) के पास एक बागीचे में स्थित बजरंगबली के मंदिर के चबुतरे पर एक 50 वर्षीय अज्ञात अर्ध बिक्षिप्त अधेड़ महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसी मंदिर के दीवाल और चबुतरे पर महिला का सर पटककर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दिया । वुधवार को सुबह पांच बजे जब गाँव के लोग मंदिर की तरफ गये तो देखा की महिला का सर खुन से लथपथ एवं नग्न अवस्था में मंदिर के पास पड़ी थी । गाँव वालों की सूचना पर पहुंची बडागांव व पुलिस फारेंसिक और डाग स्क्वा़ड टीम के साथ जांच में जुट गयी ।पुलिस को मौके से एक देशी शराब की शीशी पानी का बोतल दो गिलास और बीड़ी का बंडल मिला है। वहीं गांव के ही सर्वेश कुमार ने अज्ञात के विरूद्ध गैगरेप व हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है ।
मालूम हो कि बडागाॅव थाना क्षेत्र के लोकापुर गाँव के पास राधेश्याम पांडेय के बगीचे में स्थित हनुमान मंदिर पर पिछले दो तीन वर्षों से एक अर्ध विक्षिप्त 50 वर्षीय महिला रहती थी। दिन में वह आसपास के गाँवों में घुमकर लोगों के यहां खाना मांगकर खाती थी। और कपड़े मांगकर पहनती थी। गाँव की महिलायें कभी कभी उसे नहला धुला देती थी, शाम को खाना खाने के बाद वह मंदिर के बरामदे के चबुतरे पर जाकर सो जाती थी ।मंगलवार की रात किसी समय संभवत:एक, दो या उससे अधिक की संख्या में अज्ञात नर पिशाचों ने मंदिर के चबुतरे पर बैठकर शराब पिया और उसके बाद मंदिर पर इस घिनौने कुकृत्य को करने के बाद हत्या जैसी घटना को अंजाम देकर भाग निकले । महिला की एक खासियत यह थी की वह समीज सलवार ही पहनती थी। और लोगों से समीज सलवार ही मांगती थी। साड़ी नही मांगती थी । गांव वालों की सूचना पर पहुचे बडागावॅ प्रभारी निरिक्षक अनिल कुमार सिंह ने जांच की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। जांच के दौरान जासुसी कुतिया महिला की लाश सुंघने के बाद पड़ोस के पासवान बस्ती के एक व्यक्तिगत घर के पास जाकर रूपक गयी। और वहां से वापस लौट आयी । इस घटना की जानकारी गाँव मे जंगल की आग की तरह फैल गयी।गावॅ की काफी संख्या में लोगो की भीड़ जुट गयी हर जुबान पर इस घटना की निंदा करते हुए लोग अपराधियों की गिरफ्तारी करने की बात कह रहे थे ।पुलिस शव को कब्जे में लेकर महिला का शिनाख्त कराने का प्रयास करते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुयी है ।वहीं इस सम्बन्ध मे बडागावॅ प्रभारी निरिक्षक अनिल सिंह का कहना है कि दुष्कर्म या सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि पोष्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगी । बडागाॅव पुलिस इस मामले में गाँव के दो लोगो को हिरासत में लिए जिसमे उन दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।