युवक ने बच्चे पर कर दिया एयरगन से हमला हो गयी बच्चे की मौत

हरदोई – हरदोई में तालाब के किनारे खेलते समय एक युवक ने एयर गन से बच्चे पर फायर कर दिया जिससे एयरगन का छर्रा बच्चे के पेट में घुस गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों के आरोप पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और युवक की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के थाना सुरसा इलाके के महुरा कला गांव का है जहां बबलू का 4 वर्षीय पुत्र बाबू घर के पास ही तालाब के किनारे खेल रहा था। चूंकि तालाब में मछली पालन किया जा रहा है लिहाजा तालाब की रखवाली करने वाले श्रीराम वर्मा अपने पास एयर गन रखते हैं।श्रीराम रखवाली करते करते कहीं चले गए इसी बीच गांव का ही पप्पू सिंह मौके पर आ गया परिजनों का आरोप है कि पप्पू सिंह ने उनके बच्चे पर सटाकर एयरगन दाग दी जिससे उनका बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया उन्होंने उसका इलाज कराया लेकिन इलाज के दौरान उनके बच्चे की मौत हो गई बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने इलाकाई पुलिस को सूचना दी इलाकाई पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी पप्पू सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।