मामूली विवाद में चचेरे भाइयों के परिवार में आपस में चले हाईवे पर जमकर लाठी डंडे

हरदोई -उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज शाम दो चचेरे भाइयों के परिवार में जानवर बांधने के खुटे को लेकर मामूली विवाद इस कदर भड़का की दोनों परिवार के दर्जन भर लोगो में सड़क पर ही जमकर लाठियां डंडे चलने लगे। दोनों परिवारों के लगभग एक दर्जन लोग जिनमे महिला पुरुष सभी लाठी-डंडे और एक दूसरे पर पथराव करने लगे। हाईवे पर सरेआम चल रहे लाठी-डंडे और ईंट पत्थर का किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से दो लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई करने में जुटी है।

शाहजहांपुर हाईवे पर सड़क पर खुलेआम एक दर्जन लोग जिनमें महिला और पुरुष दोनों शामिल हैं हाथ में लाठी डंडे और पत्थर लेकर एक दूसरे को मरने मारने पर आमादा हैं। दरअसल देहात कोतवाली इलाके के कोरिया गाव के रहने वाले मुकेश गुप्ता और उनके चचेरे भाई रोहित गुप्ता जिनके मकान अगल-बगल ही बने हैं उनमें जानवर बांधने के खूटे को लेकर पहले बातचीत हुई उसके बाद दोनों परिवारों के महिला और पुरुष लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए और कुछ ही देर में दोनों तरफ से सड़क पर ही दोनों परिवारों के लोग एक दूसरे को मरने मारने पर उतारू हो गए। सड़क पर हो रहे संग्राम का वीडियो एक ग्रामीण ने आप मोबाइल से बना कर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। सड़क पर हो रहे संग्राम की खबर पाकर मौके पर पहुंची देहात कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के दो लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। घटना में एक बालिका घायल हुई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।