बेटी की पीट पीट कर हत्या करने वाले माता पिता को जेल

बरेली। बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर शव को घर के आंगन में शव को दबाने बाली सौतेली मां और पिता को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू और डंडा भी बरामद कर लिया है। गौरतलब है कि थाना इज्जतनगर क्षेत्र के अशोकनगर कंजादासपुर नई बस्ती निवासी रवि बाबू नगर निगम में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। चार साल पहले उसने पहली पत्नी की मौत के बाद रीतु से दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से रविवार को की 2 बेटियां थी एक 11 साल की संध्या उर्फ पिहू और दूसरी 10 साल की काजल थी। शनिवार को रवि का भांजा इज्जतनगर थाने पहुंचा उसने पुलिस को बताया कि मामा रवि कुमार, मामी रीतू और मेरी मां राधा देवी ने साथ मिलकर भांजी काजल की हत्या करने के बाद सबको घर के आंगन में गड्ढा खोदकर दबा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने रवि बाबू और रितु को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। पुलिस को रीतू ने बताया कि उसने और ननद ने मिलकर ही काजल की हत्या की थी। जबकि रवि बाबू ने बताया कि उसको बताया गया था कि उसकी गिरने से मौत हो गई है लेकिन पुलिस के कई सवालों में रवि भी उलझ गया। जिसके बाद पुलिस ने जिलाधिकारी से परमिशन लेकर घर में रवि शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम कराया तो पता चला कि उसके शरीर पर 15 गहरे घाव थे। जो चाकू से वार किए गए थे। इसके अलावा काजल के शरीर पर अन्य चोट के निशान भी मिले थे। इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद रवि बाबू और उसकी पत्नी रितु को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। फरार ननद राधा को तलाश किया जा रहा है। पुलिस ने मोहम्मदी से फरार चल रही राधा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने राधा के साथ ही संध्या को भी बरामद कर लिया। राधा से थाने में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि राधा को अभी जेल नहीं भेजा जाएगा। सीओ तृतीय श्वेता यादव ने बताया कि इस मामले में मृतका की दादी शकुंतला की भी भूमिका संदिग्ध है। उन्होंने अपराध को छुपाया है। मुकदमे में उन्हें भी नामजद किया गया है। पुलिस ने उनके खिलाफ भी सबूत खोज रही है तो सबूत मिलने के बाद उन्हें भी जेल भेज दिया जाएगा।
दोनों बेटियों से नफरत करता था पिता
बेटे की चाह में रवि बाबू के दो बेटी हो गई थी कोई बेटा न होने की वजह से वह दोनों बेटियों से शुरूरात से ही प्यार नहीं करता था। यह बात सौतेली मां रीतु भी अच्छे से समझ चुकी थी। यही वजह है कि रीतु दिन और रात दोनों बेटियों पर जुल्म करती रहती थी। दोनों बहनों को नौकरानी की तरह रखा गया था लेकिन बीते दिनों जब रीतु की अपने पहले पति से नजदीकियां बढ़ी तो काजल ने घर आने वाले व्यक्ति के बारे में पूछा था। जिसके बाद से ही काजल पर और भी ज्यादा जुल्म करना शुरू कर दिया था। इसी वजह से उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी थी।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।