बदमाशों ने मकान मालिक को बंधक बनाकर की लूटपाट की कोशिश, पुलिस मुठभेड़ मे बदमाश गिरफ्तार

बरेली। थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर रात एक मकान में तीन बदमाशों ने घुसकर मकान मालिक और उसके परिवार को जमकर पीटा। इसके बाद लूटपाट की कोशिश की। फायरिंग व चीख-पुकार की आवाज से अन्य ग्रामीण भी जाग गए। ग्रामीणों ने घेराबंदी करके एक बदमाश को दबोच लिया जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस को बदमाश को सौंपा। ग्रामीणों द्वारा पकड़ कर दिया गया बदमाश सिपाही की पिस्टल छीन कर फरार हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के गोली लगने से घायल हो गया। जिसको गिरफ्तार कर पुलिस ने लूटा गया पिस्टल बरामद कर लिया है। थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र के शिवपुरी गांव के रहने वाले सुरेंद्र पाल के घर मे सोमवार की देर रात तीन बदमाश जबरन घुस गए और लूटपाट का प्रयास करने लगे। मकान मालिक के विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद परिवार वालों को भी बदमाशों ने नहीं बख्शा। चीख-पुकार होने पर अन्य ग्रामीण के जागने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। गांव में बदमाशों के घुसने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में पुलिस ने भी जवाब फायर किए, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया, जबकि दो मौका पाकर भाग निकले। घायल बदमाश गबरू पुत्र नाबर अली निवासी ग्राम गड़िया पैगम्बरपुर थाना हजरतपुर जिला बदायूं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार दोनों बदमाशों की तफ्तीश कर रही है। फरार दोनों बदमाश शाहजहांपुर जिले के बताए जा रहे हैं। पकड़े गए बदमाश ने फरार साथी का नाम अनवर पुत्र अली हसन निवासी गौटिया डभौरा के पास थाना गढ़िया रंगीन शाहजहांपुर व अन्य बताया। घटना की जानकारी मिलने पर रात में ही एसएसपी रोहित सिंह सजवाण मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद एसएसपी ने पुलिस को दिशा निर्देश दिए। पुलिस के मुताबिक जो पकड़े गए बदमाश और उनके साथियों पर कई गंभीर मामलों में मुकदमा दर्ज हैं।

लूटपाट करने घुसे एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। फरार बदमाशों की तलाशी के दौरान पकड़ा गया बदमाश सिपाही की रिवाल्वर छीन कर फरार हो गया। जिसको मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है और सरकारी पिस्टल भी बरामद कर ली है। फरार बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा उनकी तलाश जारी है।

  • रोहित सिंह सजवाण एसएसपी बरेली

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।