बडी सफलता! अवैध शराब गाड़ी सहित एक पकड़ा दूसरा फरार

मुज़फ्फरनगर – पुलिस ने चैकिंग के दौरान अवैध शराब की 40 पेटी , एक बोलेरों सहित एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की जबकि उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा है ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्त देव तिवारी , एस पी सिटी ओमबीर सिंह एवम् क्षेत्राधिकारी नई मण्डी योगेन्द्र सिंह के दिशा निर्देशनों के अनुपालन में थाना प्रभारी नई मण्डी हरशरण शर्मा के कुशल निर्देशन में चौकी इंचार्ज गांधी नगर एस आई अजय कुमार को उस वक्त बड़ी सफलता मिली।जब मुखबिर खास की सूचना पर दिन निकलते ही चौकी इंचार्ज ने मय हमराहियों के साथ मिलकर क्षेत्र में अपनी टीम लगा बताई गई गाड़ी की तलाश शुरू कर दी ।

तभी शहर की तरफ से एक बिना नम्बर की बोलेरो गाड़ी पुलिस को आते दिखाई दी जिसे पुलिस कर्मियों ने रुकने का इशारा किया जिस पर गाड़ी से एक युवक कूदकर जंगल के रास्ते भाग गया वहीं पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी की तलाशी ली ।
तलाशी के दौरान गाड़ी में छिपाकर लाई गई अवैध शराब की 40 पेटियां पकड़ी गई जिस पर पुलिस ने पकड़े गए चालक से कड़ाई से पूछ ताछ की तो पकड़े गए युवक ने पुलिस को अपना नाम विनय शर्मा पुत्र सन्तोष शर्मा निवासी कुरमाली थाना बाबरी जनपद शामली बताया। वहीं फरार साथी का नाम सुधीर कश्यप निवासी करौदा थाना बाबरी जनपद शामली बताया है ।

पकड़े गए युवक से जहां पुलिस ने एक बोलेरो गाड़ी बरामद की है वहीं क्रेजी रोमियों विश्कि फॉर सेल इन अरुणाचल प्रदेश की 40 पेटी बरामद कर आरोपी सहित सभी सामान थाने भेज दिया जहां पुलिस पकड़े गए आरोपी के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर उसे जेल भेजने की तैयारी में लगी है वहीं फरार की तलाश में जुट गई है ।।

शराब पकड़ने वाली पुलिस टीम में ।

उपनिरीक्षक अजय कुमार , उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार , कां रत्न सिंह कां सतपाल सिंह आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे ।
वहीं सी ओ नई मण्डी योगेन्द्र सिंह द्वारा नई मण्डी पुलिस की इस कार्यवाही पर पीठ थप थपाई है।।

रिपोर्ट- भगत सिंह ,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।