बच्चों को बंधक बनाने वाले सुभाष बाथम को पुलिस टीम ने देर रात मार गिराया: सभी बच्चे सुरक्षित

फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद के कठरिया गांव में बच्चों को बंधक बनाने वाले सुभाष बाथम को उप्र पुलिस और एटीएस की टीम ने देर रात मार गिराया और सभी बच्चों को उसके घर से सुरक्षित निकाल लिया गया है।अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने देर रात बताया, सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और बच्चों को बंधक बनाने वाले को मार गिराया गया है।

बता दें कि आरोपी सुभाष बाथम ने बर्थडे पार्टी के बहाने बच्चों को अपने घर बुलाया और फिर पार्टी में पहुंचने पर करीब 20 बच्चों और कुछ महिलाओं को अपने घर में बंधक बना लिया। जब बच्चे काफी देर बाद भी अपने घर नहीं लौटे तो उनके परिजन जब सुभाष के घर पहुंचे तो उन्हें बच्चों और महिलाओं को बंधक बनाए जाने की जानकारी हुई।

आरोपी ने बच्चों को मारने की धमकी भी दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के चंगुल से बच्चों को छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपी सुभाष ने पुलिस पर गोलियां चलायीं और हथगोला भी फेंका। इस हमले में 3 पुलिसकर्मी और एक ग्रामीण घायल भी हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।