फुलवारी में राजमिस्त्री की अपराधियों ने कर दी हत्या: इलाके में मचा कोहराम

बिहार- पटना के फुलवारी शरीफ थाने के गोनपुरा में गुरुवार की देर रात अपराधियों ने 35 वर्षीय राजमिस्त्री दिलीप पासवान की हत्या कर दी। उसके सिर पर भारी हथियार व रॉड से प्रहार किया गया है। सिर पूरी तरह से कुचल दी गयी है। सुबह में जब उसकी लाश लोगों ने देखी तो इलाके में हड़कंप मच गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे आपसी रंजिश प्रतीत होती है।
पुलिस ने बताया कि गोनपुरा दरगाह के पास दिलीप पासवान अपने परिवार के साथ रहता था। उसके परिवार में पत्नी, पांच बेटियां व एक बेटा है। उसका ससुराल चितकोहरा में है। वह ससुराल के पास ही राजमिस्त्री का काम करता था। शाम होने के बाद वह वापस घर लौट आया करता था।
गुरुवार की शाम वह काम से वापस घर लौटा।देर रात में खाना खाने के बाद सूर्य मंदिर के पास बने चबूतरे से सोने चला गया। उसके साथ कई और लोग भी चबूतरे पर सो रहे थे। सोए अवस्था में ही अपराधी उसे उठाकर बगल में पईन के पास ले गए और जमकर मारपीट करने के बाद सिर कुचल कर हत्या कर दी। जिस तरीके से दिलीप की हत्या की गयी है, उससे लगता है कि अपराधियों ने उसके साथ गहरी रंजिश पाल रखी था। पुलिस को पता चला है कि दिलीप का इन दिनों कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। फिलहाल अब तक उसकी पत्नी का बयान पुलिस नहीं ले पायी है। फुलवारी शरीफ डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने बताया कि दिलीप की हत्या के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है। पुलिस अपराधियों को दबोचने के लिए छापेमारी शुरु कर दी है। चबूतरे पर सोने वाले अन्य लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

-नसीम रब्बानी, पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।