प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने करवाई पति की हत्या:तीन लोग गिरफ्तार

शाहजहांपुर – खुटार थाना क्षेत्र निवासी 38 बर्षीय युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुये पुवांया पुलिस ने रविवार को मामले का खुलासा कर दिया। इस मामले में मृतक की पत्नी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है ।

पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने आज बताया की पुवांया थाना क्षेत्र में 20 मई को एक अज्ञात शव मिला था । शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही शव के फोटो को कई व्हाट्स एप ग्रुपो पर भी भेज दिये गया ताकि किसी तरह से शव की शिनाख्त हो सके। पुलिस की मेहनत रंग लाई और 23 मई को मृतक की शिनाख्त खुटार क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मीपुर निवासी राकेश (38) पुत्र रामलडैते के रूप में हुई । मृतक की माँ ने गांव के ही बुधपाल व अन्य लोगो पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाते हुये हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था ।

पुलिस मामले की बड़ी ही गहनता से जाँच कर रही थी । जाँच के दौरान पता चला की अवैध सम्बन्धो के कारण ही युवक की हत्या बेहद ही सुनियोजित तरीके से की गई थी । जांच में यह भी पता चला था की मृतक की पत्नी किरण देवी के गांव के ही बुधपाल से अवैध सम्बन्ध थे । मृतक अवैध सम्बन्धो में बाधक वन रहा था । जिस पर मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी बुधपाल के साथ मिलकर पति को ठिकाने लगाने की योजना बनाई । बुधपाल ने इस घटना को अंजाम तक पहुचने के लिए अपने दोस्त कल्लू को भी इस योजना में शामिल कर लिया । जिसके बाद बुधपाल और कल्लू ने राकेश को खूब शराब पिलाई और नशा हो जाने पर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी । पुलिस से बचने के उद्देश्य से अभियुक्तो ने शव को ठिकाने लगाने के लिए मोटर साइकल से शव को लाकर पुवायां थाना क्षेत्र में फेंक दिया ।

एस चनप्पा के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रविवार सुबह मृतक की पत्नी किरण देवी, प्रेमी बुधपाल व कल्लू को ख़ुशी कोल्ड स्टोर के पास से गिरफ्तार कर लिया । सभी अभियुक्तो ने पुलिस के सामने अपने गुनाह को कबूल लिया तथा पुलिस ने अभियुक्तो को निशानदेही पर शव को ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल की गई मोटर साइकल को भी बरामद कर लिया है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।