पोखरे में मिली महिला की तैरती लाश ,हत्या की आशंका

*हरपुर बुदहट क्षेत्र बिगहीं ग्राम सभा के किनारे पोखरे में तैरती दिखा महिला लाश

गोरखपुर- हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र बिगहीं के पोखरे में महिला की लाश देख हड़कम्प मच गया । सूचना पर पहुंची हरपुर बुदहट पुलिस लाश को पोखरे से निकाल कर पोस्टमार्टम को भेज दिया । समाचार लिखे जाने तक लाश की पहचान न हो सकी थी ।

गोरखपुर जनपद के खजनी सर्किल क्षेत्र हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र बिगहीं में उतराती लाश देख हड़कम्प मच गया सूचना मिलते पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षु / थाना प्रभारी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे । ग्रामीण के सहयोग से लास को बाहर निकाला गया । लास हालत देखने पर पहचान करना मुश्किल लगा , बिगत चार दिनों पूर्व की घटना लग रही । महिला लाल साड़ी मठमैला स्वेटर ,पायल पहने हुए है । चेहरा सूजा हुआ था । लास को देख हत्या होने का सन्देह किया जा रहा है । लास को क्षेत्रीय लोगों ने पहचानने से इनकार कर दिया । पब्लिक कहि से हत्या कर पोखरे में फेकने की आशंका कर रही है ।पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षु थाना प्रभारी ने बताया , लाश देखने से हत्या की बात सामने नही आ रही है । लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पस्ट होगा हत्या हुआ है या नही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।