पत्नी से मिलनें जा रहे युवक को मारी गोली

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह पत्नी से मिलने जा युवक को रंजिशन गोली मार दी गई । परिजनों ने घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया । जहां उसकी हालत चिन्ताजनक बनी हुई है । पुलिस घटना को सन्दिग्ध बताते हुये मामले की छानबीन कर रही है ।

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में भर्ती मोहल्ला अजीजगंज निवासी सुवेक ने बताया कि सोमवार सुबह वो अपनी पत्नी से मिलने के लिए बाइक से वेदांत इंडस्ट्रीज जा रहा था । बरेली मोड़ पार करते मोहल्ले का ही मनीष कन्नौजिया, अमित कन्नौजिया, सोनू कन्नौजिया आदि बाइक से उसके पीछे लग गये। आरोप है की जैसे हो वो जमौर क्षेत्र में वेदांता इंडस्ट्रीज के पास पहुंचा की मनीष और उसके साथियो ने रंजिशन उसके ऊपर फायर कर दिया । गोली उसके पेट में लगी और वो लहूलुहान हो कर वही गिर पड़ा । गोली मारने के बाद आरोपी मौके फरार हो गये । परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी ।

बताया जा रहा है की अभी 1 मई को घायल और आरोपियों के बीच जिला अस्पातल के सामने किसी बात को लेकर विवाद हो गया था । जिस पर आरोपियों ने घायल युवक व उसके साथियो पर फायर करने का आरोप लगते हुये थाना कोतवाली पर मुकदमा भी दर्ज करवाया जिसकी जाँच चल रही है ।

पुलिस का कहना है की घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर गई और लोगो से पूछताछ की गई । जिस पर लोगो ने बताया की क्षेत्र में ऐसी कोई घटना नही हुई है घटना सन्दिग्ध प्रतीत हो रही है । युवक को गोली कैसे और कहा लगी इसकी जाँच की जा रही है ।

क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला ने बताया की दोनों पक्षो के बीच तनातनी चल रहा है और कुछ दिनों पहले भी विवाद हुआ था । घटना कांट क्षेत्र में हुई है । पुलिस घटना की जाँच कर रही है । जाँच में जो भी सही तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जायेगी ।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।