पति ने ही दोस्तों के साथ मिलकर लुटवाई महिला की आवरू

झांसी- बबीना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। जिसकी शिकायत पीड़िता ने थाने की पुलिस से की।लेकिन पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया। पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की मांग की है ।

रक्सा थानान्तर्गत ग्राम बसाई में रहने वाली एक महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी। शादी के बाद पति ने मारपीट करते हुए उसे घर से भगा दिया। जिस कारण उसने न्यायालय में पति के खिलाफ याचिका दायर की और फिर बबीना थानान्तर्गत आरा मशीन में किराये से रहने लगी। महिला का आरोप है कि 23 मई की रात्रि में उसका पति घर में घुस आया और मुकदमे को वापस लेने की मांग करने लगा। जब पीड़िता नहीं मानी तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दीl इसके बाद सुनियोजित षड्यंत्र के तहत समोसे में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। फिर दो लोगों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और भाग गये। होश में आने पर जब पीड़िता शिकायत करने थाने पहुंची तो वहां आरोपी पहले से मौजूद थे। पीड़िता का आरोप है कि बबीना पुलिस अपराधियों से मिली हुई है। वहीं आरोपी सत्ता पक्ष के संपर्क में हैं। जिससे पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया। परेशान होकर पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुंची जहां न्याय की मांग की है।

– झांसी से उदय नारायण कुशवाहा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।