दिनदहाड़े बदमाशों ने बच्ची को किया अगवा: पुलिस ने किया 6 घंटे में बरामद

पूर्णिया/बिहार-बिहार के पूर्णिया जिलें में अपराध का खेल खत्म होने का नाम ही नही ले रहा। कल शाम को पूर्णिया, गुलाबबाग के गल्ला व्यवसाई सुरेंदर जैन की इकलौती बेटी नव्या जैन को कुछ अपराधियो ने अपहरण कर लिया। पर जिले के नए पुलिस कप्तान ने अपने सूझ बूझ से मात्र 6 घंटे में बच्ची को सही सलामत बरामद कर लिया । नव्या ब्राइट पब्लिक स्कूल में कक्षा 2 की छात्रा है। बताया जा रहा है स्कूल की छुट्टी होने बाद जब नव्या घर जाने के लिए स्कूल बस में बैठी अपहरणकर्ता तभी से उजले रंग के रेनाल्ट क्विड कार से उसका पीछा करना शुरू कर दिया और जब नव्या अपने घर के पास पहुंच कर बस से जैसे ही उतरी तो उसी समय अपहरणकर्ता ने उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा लिया और बंगाल के रास्ते भाग निकले।

जानकारी के अनुसार अगवा किए जाने की सूचना उसके साथ पढऩे वाले बच्चे ओम शंकर ने दी। ओमशंकर एवं नाव्या एक ही बस से स्कूल जाते-आते थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली और जिले की सीमा को सील करने का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर जिले से निकलने वाली हर गाड़ी की की सघन जांच शुरू हो गई। हर मोड़ पर पुलिस तैनात हो गयी पूर्णिया कटिहार मोड़, पूर्णिया जीरो माइल , खुश्की बाग़, बेलौरी मोड हर जगह पुलिस ने वाहन चेकिंग शुरू कर दी।
घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने आखिरकार अपराधियों का पता लगा ही लिया और देर रात बच्‍ची को पुलिस ने किशनगंज सीमा पार पश्चिम बंगाल के होटवार चौक के पास से सही सलामत बरामद कर लिया। एसडीपीओ अखिलेश कुमार ने इसकी पुष्टि की। इसी के साथ पुलिस ने चार अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया और घटना में प्रयुक्‍त कार भी बरामद कर ली गई।

-पूर्णिया से शिव शंकर सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।