जंगल में चल रही तमंचा फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडा फोड़

मुज़फ्फरनगर /शाहपुर -जंगल में चल रही तमंचा फैक्ट्री का पुलिस ने भंडा फोड़ किया है।पकड़े गए आरोपी के पास से भारी मात्रा में अवैध असलाह , कारतूस सहित अवैध असलाह बनाने के उपकरण भी बरामद हुए है जबकि मौके से एक आरोपी फरार होने में कामयाब रहा है जिसकी धर पकड़ में पुलिस टीमे लगी हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस लाईन स्थित मनोरंजन कक्ष में हुई प्रेस वार्ता के दौरान एस पी देहात नेपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों द्वारा छेड़े गए अभियान वांछित अभियुक्तों ,बदमाशों ,चोर लुटेरों की धर पकड़ अभियान के क्रम में थाना शाहपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है ।

जिसके चलते थानाध्यक्ष शाहपुर धर्मेन्द्र व उनकी टीम को मिली मुखबिर खास की सूचना पर उपनिरीक्षक अजयपाल सिंह ने मय हमराही गणों के साथ क्षेत्र के गांव किनोनी के जंगल में चल रही अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडा फोड़ किया है ।

पुलिस ने मौके से अवैध असलाह बनाते हुए मुनव्वर पुत्र मौ0 शाकिर निवासी ग्राम पिन्ना थाना शहर कोतवाली जनपद मु0 नगर को गिरफ्तार किया है जबकि उसका दूसरा साथी मोके से पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा जिसकी तलाश में पुलिस टीम लग गई है ।

पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 8 तमंचे 315 बोर बने हुए , 4 जिन्दा कारतूस 315 बोर व् 10 अर्धनिर्मित तमंचे एंव तमंचे बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं।।

तमंचा फैक्ट्री पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष शाहपुर धर्मेन्द्र सिंह ,उपनिरीक्षक अजयपाल सिंह, उप निरीक्षक प्रदीप कुमार , हेड कांस्टेबिल संजीव कुमार , कां . राजीव ,संदीप,विनीत व ललित शामिल रहे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।