गला रेतकर युवक की हत्या:मामूली कहासुनी मे दिया घटना काे अजाम

पीलीभीत- शहर में उस बक्त सनसनी दौड़ गई । जब एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई । बताया जा रहा है कि गांव के दो युवक विजय और सुनील में आपस मे मामूली कहासुनी हो गई । इसके बाद विजय ने सुनील पर गर्दन और पेट पर चाकू से बार कर दिया है। जिसके मौके पर ही सुनील की मौत हो गई । ग्रमीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया । वही पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है । आपको बता दे कि पीलीभीत के थाना पूरनपुर क्षेत्र के गांव चाट फिरोजपुर की है यह पूरी घटना ।

वही घटना स्थल पर पहुचे एएसपी रोहित मिश्रा ने बताया कि एक युवक की चाकुओ से गोद कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है । मृतक युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जा रही है । आरोपी युवक को भी ने गिरफ्तार कर लिया है ।

मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के ही विजय सहित तीन लोग घर से बुलाकर ले गये । जिसके बाद दो लोगो ने पकड़ लिया और विजय ने पीछे से चाकुओ मार दिया । मौके पर ही अनिल की मौत हो गई । परिजनों ने बताया कि जब पता चला तब तक तीनो लोग मौके से फरार हो चुके थे । पीलीभीत के थाना पूरनपुर क्षेत्र के चाट फिरोजपुर की है यह पूरी घटना ।
– ऋतिक द्विवेदी (लकी) ब्यूरो पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।