खुलासा: लूट की झूटी सूचना देने वाले दो किन्नर हुए गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर- थाना शहर कोतवाली में लूट की झूटी सूचना देने वाले दो किन्नरों की पोल उस वक्त खुली जब एक सही इंसान को ये लोग किन्नर बना रहे थे और वह घायल अवस्था में जा पहुंचा पुलिस के पास । जहां उसने पुलिस को अपने साथ किन्नरों द्वारा किया गया कृत बता दिया ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना शहर कोतवाली में हुई प्रेस वार्ता के दौरान एस पी सिटी ओमबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की मामला बीती देर रात का है । थाना शहर कोतवाली पुलिस को दक्षिणी कृष्णापुरी निवासी पप्पी किन्नर पुत्री हाजी नाजिम ने जानकारी देते हुए बताया की उनके घर पर फिरोज उर्फ़ अलीशेर पुत्र नसीर अहमद निवासी खुशहाल कॉलोनी थाना लिसाड़ी गेट मेरठ ने उन्हें किसी नशीले पदार्थ से बेहोश कर घर का सभी सामान लूट लिया है तथा उन्हें घायल कर फरार हो गया है ।
सूचना को गम्भीरता से लेकर थाना पुलिस ने जहां एक तरफ घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा वहीं इस मामले की तह तक जाने का प्रयास किया और सुरागशी में जुट गई।
विवेचना के दौरान प्रकाश में आया कि फिरोज उर्फ़ अलीशेर जो की पप्पी किन्नर का घरेलू नौकर था।जिसको पप्पी किन्नर व अन्य ने लालच देकर जबरदस्ती उसका गुप्तांग काटने का प्रयास किया । गुप्तांग काटने में असफल होने पर दोनों पक्षों में जबरदस्त मार पीट भी हुई जिसमे दोनों को चोटें भी आई है ।
उधर अपना भेद खुलने के डर से पप्पी किन्नर ने झूटी मनगढंत कहानी रचते हुए थाना शहर कोतवाली में लूट व मारपीट का मामला दर्ज कराया था ।
घटना को गंभीरता से देखते हुए पुलिस द्वारा देर रात से ही टीमे गठित कर इस घटना का सफल अनावरण कर जहां एक तरफ निर्दोष को जेल जाने से बचाया गया ।वहीं साथ ही साथ उसकी जिंदगी भी बचाई गई और तथा कथित लूट व लूटा गया समस्त सामान बरामद कर इसका सही खुलासा भी कर दिया गया है।
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम पप्पी किन्नर व
जहीर पुत्र कुतुब्दीन निवासी बड़ा मवाना जनपद मेरठ है साथ ही बरामद माल में 6 लाख 28 हजार 2 सौ 60 रुपये के साथ ही सोने चाँदी के आभूषण है।
उक्त मामले का सफल अनावरण करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह , कां सैनी शर्मा , वसीम खान , कंचन आदि ।
रिपोर्ट -भगत सिंह,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।