खुलासा:भाभी से एकतरफा प्यार में भाई को उतार दिया मौत के घाट

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में की पुलिस ने पीयूष चर्चित पीयूष हत्याकांड का खुलासा किया है इस मामले में मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है चौंकाने वाली बात है कि पीयूष की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि चचेरे भाई ने मृतक की पत्नी से एकतरफा प्यार में की थी उसने पत्नी के मायके जाने पर भाई को घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया इस मामले में पुलिस ने उस को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

बताया जा रहा है कि वह अंदर ही अंदर उसकी पत्नी से प्यार करता था और हमदर्दी दिखा कर उसे पढ़ाना चाहता था। मामला थाना शहर कोतवाली के अजीतगंज का है जहां 12 जून को उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी इस मामले में परिजनों की तहरीर पर उसके दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने उसके चचेरे भाई से जब कड़ाई से पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आ गया। उसका स्तर पता चला की अर्पित पीयूष की पत्नी रश्मि से अंदर ही अंदर प्यार करता था और हमदर्दी दिखा कर उसे पाना चाहता था परंतु उसके रहते यह संभव नहीं था इसलिए उसे रास्ते से हटाने की ठान ली जब रश्मि बरेली चली गई तो वह पीयूष के घर ऊपरी मंजिल पर गया जहां उसके सिर में तमंचे से गोली मार दी और भाग गया और तमंचा कब्रिस्तान की झाड़ी में छुपा दिया। भाई अर्पित कुमार संग सक्सेना आरोपी पुलिस ने सर्विलांस की टीम और सारे साक्ष्य के देख कर यह कल ही जाहिर कर दिया गया था यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि घर में ही किसी जानने वाले ने की है इस बात का शक जाहिर करते हुए जब उन्होंने अर्पित से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया उसका कहना है कि वह भाभी रश्मि से अंदर ही अंदर प्यार करता था और उससे शादी कर पूरी संपत्ति हासिल करना चाहता था इसीलिए उसने हत्या को अंजाम देकर इस साजिश को रचा था ।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।