कक्षा 7 के छात्र पर विद्यालय के बाहर का व्यक्ति ने किया हमला

वाराणसी :- छात्र अभिषेक एमo बीo एo एचo इंटर कालेज ग्राम- अटेसुंआ पाही थाना -चोलापुर वाराणसी में कक्षा -7 का छात्र बताया गया है।

बातचीत करने पर बताया की शुक्रवार दिनांक- 13/4/18 की सुबह लगभग 10:30 लंच हुआ था । उस समय छात्र अभिषेक पानी पीने गया था तभी स्कूल के बाहरी व्यक्ति ने छात्र अभिषेक के पीठ पर हसुआ से प्रहार कर फरार हो गया । जैसे ही अभिषेक जमीन पर गिरा उस वक्त विद्यालय में मौजूद अध्यापकों की नजर अभिषेक पर पड़ा तो तत्काल ही विद्यालय के प्रधानाचार्य गनेश प्रसाद के संग अध्यापकगण विद्यालय के समीप प्राइवेट हास्पिटल में उपचार कराकर तत्काल ही स्थानीय पुलिस चौकी भुसौला थाना -चोलापुर में जाकर हमलावर द्वारा छात्र पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराया बताया गया की छात्र हमलावर को पहचानता था और कहा की उसी के गांव का निवासी है । जिसके बाद भुसौला चौकी प्रभारी ने अपनी ड्यूटी के प्रति कर्तव्यता दिखाया और एक घंटे के अंदर ही हमलावर को पकड़कर चौकी पर लाया गया जिसका नाम अवधेश पटेल 22वर्षीय पुत्र विजय शंकर ग्राम – अटेसुआ पाही निवासी बताया गया । छात्र अभिषेक से हमला करने के पीछे क्या वजह था ये पूछने पर बताया की हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी बताया की वह नहीं जानता यह हमला क्यूँ किया।

दोपहर 12:30 बजे घायल अभिषेक को विद्यालय के अध्यापक व प्रधानाचार्य लेकिन जिला अस्पताल पण्डित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय लेकर आये । यहां पण्डित दीनदयाल ट्रामा सेन्टर में डाक्टरों ने छात्र का तत्काल ही इलाज शुरू किया । अस्पताल में बताया गया की अभिषेक के पीठ में पांच टांका लगा है । इलाज करने के बाद छात्र को दवा देकर घर भेज दिया गया ।

रिपोर्टर :- सन्तोष कुमार सिंह,वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।