आलाकत्ल के साथ हत्यारोपी गिरफ्तार

उरई(जालौन) – पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के कुशल निर्देशन और क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ के नेतृत्व में माधौगढ़ थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दविश देकर बंगरा चौराहा से फरार चल रहे हत्यारोपी को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया है शिशुपाल उफ यशपाल उफ लगडा बंजारा पुत्र मूलचन्द उफ मुल्ला निवासी ग्राम स्वरूप नगर भसोन थाना अयाना जनपद औरैय्या ने 22-6-2018 को अपने पुत्र छोटू उफ शेरू की रात्रि के समय चाकू मारकर हत्या कर दी थी इसके बाद से फरार चल रहा था जबकि घटना का मुकदमा माधौगढ़ थाने पंजीकृत करवाया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस हत्यारोपी की काफी समय से तलाश कर रही थी आज शुक्रवार की मुखबिर की सूचना पर क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक माधौगढ़ संजय सिंह, एसएचओ वी. के. तिवारी, का. उपेंद्र, का. अजय प्रताप ने दविश देकर बंगरा चौराहे से आलाकत्ल के साथ हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अभिषेक कुशवाहा जालौन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।