अधिवक्ता की दिन दहाड़े गोलियों से भूनकर कर दी हत्या

इलाहाबाद-उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जनपद में आज सुबह जनपद न्यायालय जाते समय मनमोहन पार्क के पास अधिवक्ता राजेन्द्र श्रीवास्तव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार मौके पर आलाधिकारियों के साथ थाना कर्नलगंज और पुलिस कप्तान दल बल के साथ पहुंच कर मामले को संज्ञान में लिया और काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। जनपद न्यायालय के सारे वकील अपने साथी की मौत पर गमगीन हो गए और सब सारे कार्य को बहिष्कृत करते हुए अपने साथी राजेन्द्र के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। अभी दो दिन पहले ही भाजपा नेता की हत्या को लोग भूल भी नही पाये थे कि आज फिर इलाहाबाद में दिन दहाड़े एक अधिवक्ता की हत्या से योगी सरकार के ला एंड ऑर्डर को आज फिर कटघरे में खड़ा कर दिया। बेखौफ घूम रहे बदमाशो में डर कब कायम होगा यह कह पाना काफी मुश्किल है। शहर में आये दिन हत्या होने से लोगों का सरकार और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर देना लाजिमी है पूरे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है।
-इलाहाबाद से सत्येंद्र कुशवाहा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।