एसटीएफ से हुई मुठभेड़ में एक लाख के इनामीया शातिर बदमाश की मौत

वाराणसी- वाराणसी में मंगलवार की शाम एसटीएफ से मुठभेड़ में एक लाख का इनामीया शातिर बदमाश राजेश दुबे उर्फ टुन्ना को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया। मिली जानकारी के अनुसार आज देर शाम को जनपद के सारनाथ थाना क्षेत्र के सिंहपुर रोड पर सटीक मुखबिरी के बाद एसटीएफ की टीम ने बदमाशों की घेरेबंदी की थी। इस दौरान दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक एसटीएफ का जवान भी गोली लगने से घायल हो गया। गाजीपुर जनपद के नंदगंज के अलीनगर निवासी राजेश दुबे उर्फ़ टुन्ना अपने एक किसी साथी के साथ आया था। मुठभेड़ के दौरान उसका साथी बाइक लेकर फरार हो गया। मुठभेड़ में घायल जवान को मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही मौकेपर आईजी रेंज विजय सिंह मीणा और एसएससी प्रभाकर चौधरी भी पहुंचे।मुठभेड़ में घायल एसटीएफ का सिपाही विनोद यादव की पसली में बाएं तरफ गोली लगी है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज देर शाम एसटीएफ की टीम को राजेश दुबे उर्फ़ टुन्ना के आने की सूचना मिली थी। इसी के बाद सारनाथ थाना क्षेत्र के रिंगरोड के निकट सिंहपुर रोड पर घेराबंदी की गई थी। खुद को घिरता देख मृत एक लाख ईनामी बदमाश राजेश दुबे उर्फ टुन्ना ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू की। पहली गोली जवान विनोद यादव को लगी। इसके बाद बाइक मोड़कर बदमाश भागने लगा। हड़बड़ी में बाइक गिर गई। इससे एक लाख इनामी बदमाश राजेश दुबे उर्फ टुन्ना गिर गया और बाइक लेकर दूसरा बदमाश मौकेपर से फरार हो गया। गिरने के बाद राजेश दुबे उर्फ टुन्ना ने कारबाइन और पिस्टल से एसटीएफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली इंस्पेक्टर अमित श्रीवास्तव की बुलेटप्रूफ जैकेट में भी लगी। जवाबी कारवाई में राजेश दुबे उर्फ टुन्ना मारा गया। उसे तीन गोली लगी है। टुन्ना ने करीब 15 गोलियां चलाईं। मौके से 50 कारतूस मिले हैं।
चंदौली और गाजीपुर में कई हत्याओं और लूट में उसकी तलाश थी। 2012 में निर्माण निगम गोलीकांड से वह चर्चा में आया था। उस समय 25 हजार का इनाम घोषित हुआ था। 30 अगस्त 2017 को गाजीपुर में गैंगस्टर कोर्ट में पेशी के बाद वह फरार हो गया था।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।