हत्यारोपियों को अय्याशी कराने पर 3 पुलिसकर्मी निलंबित:छापामारी के दौरान आपत्तिजनक स्थिति में मिला बंदी

*हरदोई एसपी आलोक प्रियदर्शी ने मामले की जानकारी होते ही की कार्रवाई

हरदोई- हरदोई जेल में बंद हत्यारोपियों को गोरखपुर में पेशी के दौरान सुरक्षा कर्मियों की लापरवाही उजागर होने से जहां पुलिस को शर्मसार होना पड़ा वही 3 पुलिस कर्मियों को एसपी ने घटना की जानकारी होते ही निलंबित कर दिया ।

जानकारी के अनुसार होटल में बंदी के साथ सिपाही दावत उड़ा रहे थे साथ ही साथ पुलिस कर्मियों की सह पर बंदी अय्याशी भी कर रहे थे ।इसी दौरान छापेमारी की कार्यवाही में बंदी आपत्तिजनक हालत में कमरे से मिला साथ ही छापेमारी के दौरान बंदी के साथ एक महिला भी मिली, महिला बंदी की पत्नी बताई जा रही है । हरदोई जेल के बंदी राघवेंद्र सिंह ऊर्फ डब्लू की देवरिया में पेशी थी। गोरखपुर आकर होटल में सुरक्षाकर्मयों के साथ बंदी दावत उड़ा रहा था ।बंदी देवरिया जिले के पथहरट गांव का रहने वाला है ।कैंट पुलिस की छापेमारी में हरदोई के सुरक्षाकर्मियों की पोल खुली तो हरदोई एसपी को सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही की रिपोर्ट भेजी गयी। जिसपर कार्यवाही करते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने तीनो सिपाहियों को निलंबित कर दिया ।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।