युवती का धर्मांतरण व यौन शोषण प्रकरण में शिव सेना ने की कार्यवाही की मांग

मुज़फ्फरनगर -शिव सेना पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने एस पी सिटी से मिलकर एक युवती के धर्म परिवर्तन व उसके यौन शोषण मामले में उचित कार्यवाही करने की मांग करते हुए एस पी सिटी से न्याय की गुहार लगाई है ।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर शिव सेना पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता एक युवती के साथ पुलिस ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने एस पी सिटी ओमबीर सिंह से मिल उन्हें जानकारी देते हुए बताया कि शहर के मौहल्ला महमूद नगर निवासी आयशा व हरसौली निवासी अमजद पिछले कई वर्षो से लड़कियों को डांस पार्टियों के नाम पर उनका शोषण कर रहे है ।
शिव सैनिकों ने आरोप लगाते हुए बताया कि इन लोगों ने 6 वर्ष पूर्व एक युवती का धर्मान्तरण कर उसका शारीरिक शोषण कर रखा था ।
उन्होंने कहा कि केवल एक युवती ही नही इन लोगों ने दोनों समुदायों की दर्जनों युवतियों को सैक्स रैकिट के धंधे में धकेल चुके है ।

पीड़ित लड़कियों द्वारा कई बार शिकायत के बावजूद भी आज तक इन दोनों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नही की गई है ।जिसके चलते आज इस मामले को लेकर शिव सेना पदाधिकारी व कार्यकर्ता एस पी सिटी ओमबीर सिंह से मिले है जहां एस पी सिटी ने उन्हें आश्वाशन देते हुए जांचोपरांत उचित कार्यवाही करने की बात कही है ।

इस मामले में शिव सैनिकों ने चेतावनी दी है कि हिन्दू युवतियों के धर्मान्तरण करने वाले व युवतियों को जबरन ब्लैक मेल करने एवं सैक्स रैकिट के धंधो में धकेलने वाले दोषियों के विरुद्ध यदि कड़ी कार्यवाही नही हुई तो पार्टी कार्यकर्ता लविंग जेहाद के मामले को लेकर शासन प्रशासन के विरुद्ध उग्र आंदोलन करेंगे ।

इस अवसर पर शिव सेना जिला प्रमुख नरेंद्र पंवार , नगर प्रमुख देविन्दर चौहान, मुकेश त्यागी , राजेश शर्मा , चमन लाल कुक्की, गौरव गर्ग, वैभव यादव , राजन वर्मा, प्रदीप जैन, अमित कश्यप, अनुज , आदित्य सौरभ आदि लोग उपस्थित रहे ।।

रिपोर्ट- भगत सिंह ,मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।