मुंबई के घाटकोपर में निर्माणाधीन बिल्डिंग से टकराकर चार्टर्ड विमान क्रैश: पायलट सहित 5 की मौत

मुबई- आज एक विमान क्रेश का दुखद हादसा फिर घटित हुआ। जिसमे पायलट सहित 5 लोगों के मरने की खबर है।

जानकारी के अनुसार मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक चार्टर्ड विमान क्रैश हो गया है। विमान के एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से टकराने के बाद आग लग गई। ये घटना घाटकोपर के सर्वोदय नगर इलाके के प्रसिद्ध जाग्रूति बिल्डिंग के करीब की बताई जा रही है। पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच चुकी है और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया है।
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इस विमान में 7-8 लोग सवार थे। इस हादसे में पांच लोगों के मरने की खबरें आ रही हैं, जिसमें एक पायलट, तीन पैसेंजर और एक नागरिक शामिल हैं। घटना के बारे में पहले बताया जा रहा था कि ये चार्टर्ड विमान यूपी सरकार है। लेकिन बाद में यूपी सरकार ने इसपर सफाई देते हुए कहा कि यह विमान यूपी सरकार का नहीं है।
इस विमान को सरकार ने मुंबई की यूवाई एविएशन को बेच दी थी। इलाहाबाद में हुई एक दुर्घटना के बाद इस विमान को बेच दिया गया था। इस विमान दुर्घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।