मधुबनी के यूको बैंक से 10 करोड़ की चोरी से मचा हडकंप : पुलिस और प्रशासन परेशान

बिहार/ पूर्णिया – जिले में आपराधिक घटना रुकने का नाम ही नही ले रहा है। और न ही पुलिस प्रशासन इस हो रही घटनाओं को रोकने में कामयाब हो रहा है। हर दिन कोई न कोई घटना सामने आ रही हैं। जिले के पुलिस अधीक्षक तक का तबादला हो गया नए पुलिस ने कमान भी संभाल ली है। पर घटना पर घटना होती जा रही है।
जानकारी के अनुसार रविवार को देर रात को मधुबनी TPO अंर्तगत महिला कॉलेज के पास के यूको बैंक से 75 में से 35 लॉकर तोड़कर और काटकर चोर लगभग 10 करोड़ के समान ले कर रफूचक्कर हो गए। और किसी को कानों कान खबर तक नही हो पाई। घटना के बारे में तब जानकारी मिली जब बैंक के एक कर्मचारी कुछ बैंक के बचे काम को पूरा करने के लिए गॉर्ड दिग्गम्बर के साथ बैंक पहुचे ।तत्काल घटना की जानकारी जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही बैंक मैनेजर ने बैंक पहुच कर जायजा लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है सदर DSP राजकुमार सहित कई थाना प्रभारियो ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी यहाँ ऑक्सीजन गैस के 3 सिलेंडर ,एलपीजी के 1 सिलेंडर ,गैस कटर और कई रिंच मिले है। मौके पर डॉग स्क्वायड को भी बुला कर चोरी के सुराग का पता किया जा रहा है। अब पुलिस ने बैंक को सील कर FSL की टीम को सूचित कर दिया है।बताया जा रहा है कि चोरो ने बैंक के खिड़की को काटकर अंदर दाखिल हुए हैं। और अंदर जाकर अपराधियों ने सायरन और सीसीटीवी के तार काट दिए इसके बाद बैंक के सेफरूम के रॉड काट कर कैशरूम तक पहुंचे और इसके बाद एक एक कर 35 लॉकर को तोड़ कर सारा सामान ले उड़े। अब देखना है कि नए पुलिस अधीक्षक साहब कहाँ तक अपराधी को पकड़ने में सफल होते है।

-शिव शंकर सिंह,पूर्णिया/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।